रविवार, 20 फ़रवरी 2011

तेरा मेरा

कैसा  है  अज़ीब  ये  रिश्ता  तेरा  मेरा  
इक दूजे को धड़कता है दिल तेरा मेरा    
           
                   इज़ाज़त नहीं देती दुनियाँ ज़ुबां  खोलने की
                   करने को बातें तरस जाता है दिल तेरा मेरा     

                   तेरे बिन दिल ही नहीं लगता कहीं मेरा
                   जाने कितना पुराना रिश्ता है तेरा मेरा 

                   कितना कंटीला  सफ़र गुज़ार रहे हैं हम 
                   हर आहट  पे  रुकता  है कदम तेरा मेरा 

                   बियांवा ज़िन्दगी की तल्ख़ राहों में    
                   इक दूजे को ढूँढ़ता है मन तेरा मेरा             

इक दूजे को धड़कता है दिल तेरा मेरा   
कैसा  है  अज़ीब  ये  रिश्ता  तेरा  मेरा 
                                    --- संजय स्वरुप श्रीवास्तव   

2 टिप्‍पणियां:

  1. "बियांवा ज़िन्दगी की तल्ख़ राहों में
    इक दूजे को ढूँढ़ता है मन तेरा मेरा"

    bahut achchha khyal rakha dost....

    जवाब देंहटाएं