गुरुवार, 12 मई 2011

तिजारत

मुझे तुमसे प्यार है मुझे कहाँ इन्कार है    
तुझे प्यार करने को दिल मेरा बेकरार है 

                           पी कर मय तुम्हारी शरबती आँखों का
                           तिरे हुश्न का नशा मुझ पर सवार है 

                           छोड़ा जो हाथ तुमने राह-ए-मंजिल में 
                           राहों में छाया तल्ख़ वीरां अंधकार है 

                           ज़िन्दगी गुज़र ही जाएगी रोते सिसकते
                           पर तेरी बेवफाई मेरी वफ़ा पर उधार है 

                           कहते हो कुछ नहीं होता बिछुड़ कर इश्क़ में
                           शायद तुम्हारे लिए मोहब्बत व्यापार है  

तुझे प्यार करने को दिल मेरा बेकरार है
मुझे तुमसे प्यार है मुझे कहाँ इन्कार है
                                       --- संजय स्वरुप श्रीवास्तव   

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें